23 June 2024

हादसा : दून में यहाँ पेड़ से कार टकराने पर 2 लोगों की मौत

दी ग्लोबल टाइम्स न्यूज़ देहरादून

देहरादून : देहरादून के धर्मपुर क्षेत्र में स्थित एलआईसी बिल्डिंग के पास आज एक कार पेड़ से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई
और दो लोगो की मृत्यु हो गई यह दुर्घटना रविवार सुबह 6 बजे के करीब हुई।

नेहरू कॉलोनी थाने के एसएसआई योगेश दत्त ने बताया कि घटना सुबह 6 बजे की है। एक कार रिस्पना पुल से घंटाघर की तरफ आ रही थी। धर्मपुर स्थित एलआईसी बिल्डिंग के निकट कार पेड़ से टकरा गई।

घटना के समय कार में दो लोग सवार थे। मृतक की पहचान गौरव कुमार निवासी बनोवाला के रूप में हुई है जबकि एक अन्य मृतक किन्नर है जिसकी पहचान नहीं हो पाई है वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भिजवा दिया था।

वहीं एक अन्य मामले में आज सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को एक व्यक्ति के ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई।

थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी मोहन सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी की मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन से कट कर खुदकुशी कर ली है।

सूचना पर थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तलाशी में मृतक की जेब से एक आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर पहचान अंकुर नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा के रूप में हुई है।

मृतक के रिश्तेदारों से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि अनुर नरवाल का पारिवारिक विवाद चल रहा था। संभवतः इसी कारण उसने खुदकुशी की।