23 June 2024

एसवीसी बैंक ने प्रस्तुत किए दीर्घकालिक सबऑर्डिनेटेड बॉन्ड्स – सिरीज़-2

 

दी ग्लोबल टाइम्स न्यूज़, देहरादून

देहरादून : एसवीसी कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (एसवीसी बैंक, पूर्व नामः शामराव विट्ठल कोऑपरेटिव बैंक लि.) ने दीर्घकालिक सबऑर्डिनेटेड बॉन्ड्स – सिरीज़-2 प्रस्तुत करने की घोषणा की है।

यह इश्यू जनता के सबस्क्रिप्शन के लिए खुला है और इन बॉन्ड्स को सबस्क्राइब करने की अंतिम तारीख 15 मई 2024 है। एसवीसी बैंक इन बॉन्ड्स को जारी कर के रु. 100 करोड़ की प्राप्ति करेगा और इन पर निवेशकों को 8.50 प्रतिशत सालाना की आकर्षक ब्याज दर दी जा रही है।

एसवीसी बैंक के प्रबंध निदेशक श्री रवीन्द्र सिंह ने कहा, ’’एसवीसी बैंक निवेशकों को बहुत ही प्रतिस्पर्धी कूपन रेट पर बॉन्ड्स पेश कर रहा है। आज बैंकिंग उद्योग में प्रस्तावित यह सर्वश्रेष्ठ ब्याज दरों में से एक है, और एसवीसी जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के चलते यह पेशकश और भी खास हो जाती है जिनके पास वित्तीय मजबूती एवं ब्रांड वैल्यू की पुरानी विरासत है। हमें विश्वास है कि आकर्षक ब्याज दर और एसवीसी की ब्रांड वैल्यू के चलते इस इश्यू को निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। इक्विटी बाजार में बहुत उतार-चढ़ाव है ऐसे में हमारा एलटीएसबी इश्यू निवेशकों को अपने पोर्टफोलियो को डायवर्सिफाई करने का अच्छा अवसर दे रहा है।’’

एलटीएसबी इश्यू के नियम व शर्तों को विस्तार से जानने के लिए ग्राहकों से निवेदन है कि वे अपनी नजदीकी एसवीसी बैंक शाखा में जाएं या एसवीसी बैंक की वैबसाइट www.svcbank.com विज़िट करें।