23 June 2024

तीन पुलिया के पास मृत मिली युवती निकली दरोगा की बेटी, दोस्त ने भी नहर में लगाई छलाँग : एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे

दी ग्लोबल टाइम्स न्यूज/ऋषिकेश : देहरादून राजमार्ग पर रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन पुलिया के पास से पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया था। युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी। जिसकी पहचान कर ली गई है।

यह युवती आरती 22 वर्ष देहरादून जनपद में तैनात उप निरीक्षक शिवप्रसाद डबराल की पुत्री है। डबराल इससे पूर्व ऋषिकेश कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहे। वर्तमान में उनका परिवार 20 बीघा बापू ग्राम ऋषिकेश में रह रहा है। उनकी चार पुत्रियां और एक सबसे छोटा पुत्र है। बहनों में आरती मंझली थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सोमवार की दोपहर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चौधरी से घटना की विस्तृत जानकारी ली। पुलिस के अनुसार आरती रविवार की शाम घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कह कर गई थी। उसके बाद वह लौट के नहीं आई।

उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की तो जानकारी में आया की आरती के एक दोस्त शेलेश ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी और नहर में लापता हो गया। उसकी तलाश के लिए भी टीम लगाई गई है। घटना से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़ने में लगी है।