23 June 2024

बिग ब्रेकिंग : नव निर्वाचित लोकसभा सांसद कंगना रानौत के CISF की जवान ने एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़

दी ग्लोबल टाइम्स न्यूज़/चंडीगढ़ : हिमाचल की मंडी सीट से कंगना रणौत के सिर जीत का ताज सजा है। कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को हराया है। आज चंडीगढ़ से दिल्ली जाते समय मोहाली एयरपोर्ट पर महिला सिपाही ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF जवान महिला ने थप्पड़ मार दिया। वाकया उस समय हुआ जब कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं। बताया जा रहा है कि किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर महिला सिपाही नाराज थी। फिलहाल CISF की महिला कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

किसान आंदोलन के दौरान कंगना के दिए स्टेटमेंट से नाराज थी महिला जवान

ये घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। कंगना रनोट एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला जवान के साथ उनकी बहस हो गई। कंगना रनोट ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। मामले में महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं कंगना भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं। कंगना को हिट करने के बाद कुलविंदर कौर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कह रही है- ‘कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे है। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।’

कंगना बोलीं- महिला जवान ने मुझे गालियां दीं

कंगना रनोट ने घटना के बाद एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मेरे साथ हादसा हो गया। एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं। उसने बताया कि वो किसान आंदोलन की सपोर्टर है। उसने साइड से आकर मुझे चेहरे पर हिट कर दिया। मैं तो सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर है। इसे कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।

हरियाणा CM ने दिए जांच के आदेश

कंगना को थप्पड़ पड़ने के मामले में हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी ने कहा है, ‘आरोपी के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है, फिलहाल जांच चल रही है। जो भी हुआ वो गलत था।’

मामले की जांच के लिए 4 मेंबर्स की टीम का गठन

मामले की सूचना मिलने के बाद CISF के कमांडेंट मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। महिला कॉन्स्टेबल को हिरासत में लेकर इन्क्वायरी शुरू कर दी गई है। महिला कॉन्स्टेबल सस्पेंड हो चुकी हैं और कमांडेंट की तरफ से जांच के लिए 4 सदस्यों की टीम का गठन किया गया है। मामले पर सी.ई.ओ. अजय वर्मा ने CISF के कमांडेंट पी.आर.मिश्रा के हवाले से इसे कन्फर्म किया है।