23 June 2024

प्रधानमंत्री मोदी जी का तीसरा कार्यकाल ‘विकसित भारत’ के निर्माण की दिशा में स्वर्णिम काल होगा – धामी

दी ग्लोबल टाइम्स न्यूज़/नई दिल्ली : उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, सशक्त, सक्षम व शक्तिशाली भारत के शिल्पकार, राष्ट्रऋषि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएं दी।

“आज देश के लिए एक ऐतिहासिक दिन है, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में जो अभूतपूर्व कार्य हुए हैं उनको आगे बढ़ाते हुए तीसरे कार्यकाल में देश के सर्वांगीण और सर्वस्पर्शी विकास का स्वर्णिम अध्याय लिखा जायेगा” – पुष्कर सिंह धामी

मुख्यमंत्री धामी ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखण्ड सदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी का तीसरा कार्यकाल ‘विकसित भारत’ के निर्माण की दिशा में मज़बूती से आगे बढ़ने वाला स्वर्णिम काल होगा। निश्चित रूप से मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन कर उभरेगा और देशवासियों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूर्ण करने में सहायक सिद्ध होगा।

https://www.facebook.com/share/v/WK9CrF4H6ZsS5V56/?mibextid=oFDknk

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अमित शाह को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी साथ हीं कहां की आपके कुशल नेतृत्व में देश और अधिक सशक्त, सक्षम एवं समृद्ध बनेगा।

मुख्यमंत्री धामी ने राजनाथ सिंह को एनडीए सरकार 3.0 में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके कुशल नेतृत्व में भारत निरंतर उन्नति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर रहेगा।