23 June 2024

यहाँ शादी से पहली भागी दुल्हन, मचा हंगामा

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के पौड़ी में एक दुल्हन अपनी शादी के ही दिन अचानक गायब हो गई। दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. दुल्हन के गायब होने से लड़का और लड़की पक्ष में हड़कंप मच गया। इस बीच पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक़, युवती की शादी पौड़ी के एक गांव में हो रही थी. बारात रुद्रप्रयाग से आने वाली थी. जीजा का घर बारातियों के घर से नजदीक होने की वजह से शादी की रस्में वहीं से की जा रही थी. घटना के दिन पहले लड़की ने हथेली पर होने वाले दूल्हे का नाम मेहंदी से भी लिखवाया था. मेहंदी के कार्यक्रम के बाद देर रात सभी सोने चले गए. अगली सुबह जब दुल्हन को हल्दी के लिए ढूंढा गया तो वो घर से गायब मिली।

लड़की का मोबाइल फोन भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. वहीं परिजनों के साथ ही साथ पुलिस भी लड़की की तलाश कर रही है. बारात मंगलवार को आने वाली थी लेकिन सुबह से ही दुल्हन गायब हो गई. इसके बाद बारातियों को कॉल कर मामले की जानकारी दी गई। पुलिस लगातार लड़की के नंबर को ट्रैक कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि दुल्हन का जैसे ही फोन ऑन होगा, पुलिस को सूचना मिल जाएगी। लेकिन इस तरह की घटना ने स्थानीय लोगों के साथ साथ परिजनों को भी हैरान ज़रूर कर दिया है।